आफताब शिवदसानी के घर आई नन्ही परी, पत्नी निन ने दिया बेटी को जन्म, 6 साल पहले हुई थी शादी

खुशखबरी देते आफताब ने लिखा कि थोड़ी सी जन्नत धरती पर भेजी गई। भगवान की कृपा से निन दुसांज और मुझे एक बेटी हुई है। इसकी घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। हम गौरवान्वित माता-पिता हैं और अब हम तीन लोगों का परिवार हैं।

उदय भूमि ब्यूरो
मुंबई। बॉलीवुड स्टार आफताब शिवदसानी और उनकी पत्नी निन दुसांज एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। अभिनेता ने बेटी के जन्म की जानकारी शनिवार रात ट्विटर पर दी। खुशखबरी देते हुए उन्होंने लिखा कि थोड़ी सी जन्नत धरती पर भेजी गई। भगवान की कृपा से निन दुसांज और मुझे एक बेटी हुई है। इसकी घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। हम गौरवान्वित माता-पिता हैं और अब हम तीन लोगों का परिवार हैं। गौरतलब है कि पिछले माह आफताब और निन ने प्रोडक्शन कंपनी माउंट जेन मीडिया की शुरूआत की थी और इस कंपनी की पहली फिल्म धुंध अक्टूबर में रिलीज होगी।

फैन से शेयर की गई तस्वीर में उन्होंने बेटी का चेहरा तो नहीं दिखाया है, लेकिन पत्नी और अपने हाथों से दिल का शेप बनाकर बीच में बेटी के नन्हे पैर दिखाए हैं। यह फोटो वाकई बेहद खूबसूरत है। बेटी के साथ क्यूट फोटो शेयर करते हुए आफताब ने लिखा कि भगवान के आशीर्वाद के साथ, निन दुसांज और मैं अपनी बेटी के जन्म की खबर देते हुए बेहद उत्साहित हैं। आफताब और निन ने 5 जून 2014 में साधारण तरीके से कोर्ट मैरिज की थी। इस साल कपल ने अपनी शादी की छठी सालगिरह को सेलिब्रेट किया। आफताब और निन ने श्रीलंका में अपने मुताबिक दोबारा शादी की। इस शादी में उनके करीबी लोग ही शामिल हुए थे। वहीं अगर आफताब के वर्क फ्रंट की बात करे, तो आफताब ने आखिरी बार फिल्म ‘सेटर्स’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ श्रेयस तलपड़े, सोनाली सेयगल, विजय राज और इशिता दत्ता भी अहम रोल में थे। आफताब जी5 की ‘पॉइजन 2’ में दिखाई देंगे। बॉलीवुड के इस जोड़े के घर में खुशी के आगमन पर उदय भूमि की तरफ से शुभकामनाएं।